‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर रिलीज

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। शहजादाफिल्म के बाद कार्तिक आर्यन अपनी एक और नई मूवी लेकर आ रहे हैं, नाम है सत्यप्रेम की कथा। इसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी इस मूवी को साजिद नाडियाडवाला, शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 29 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। पोस्टर के बाद अब इस मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि खूबसूरत वादियों में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मुलाकात होती है। कियारा का पहले से बॉयफ्रेंड होता है, लेकिन इसके बावजूद कार्तिक को उनसे मोहब्बत हो जाती है। फिर कियारा भी मान जाती हैं।

दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है। इस स्टोरी में फैमिली के एंटरटेनमेंट का भी तड़का है, लेकिन असली कहानी वहां शुरू होती है, जहां एक सच्चाईका पता चलता है। ट्रेलर के अंत में कार्तिक आंखों में आंसू भरकर कहते हैं, ‘शायद मैं इस दुनिया में कुछ करने ही नहीं आया। सिवाय तुमसे प्यार।दरवाजे के दूसरी तरफ कियारा की परछाई दिखती है और वो भी रो रही होती हैं।

साफ है कि कहानी में प्यार, मोहब्बत और दर्द देखने को मिलेगा। आखिर वो कौन का सचहै, जिससे दोनों बिछड़ने की कगार तक पहुंच जाते हैं, ये तो आपको 29 जून को थिएटर जाकर ही पता चलेगा।